हीरामंडी: अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य पर डायमंड बाज़ार का राजसी लुक सीधे तौर पर एक शाही भारतीय अलमारी से बाहर है

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे महान बॉलीवुड सितारे भूमिका निभाएंगे। पीरियड ड्रामा का पहला लुक कल जारी किया गया था, और हम एक जातीय सपने की तरह दिखने वाले शाही लुक की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। भव्य, मुद्रित साड़ियों से लेकर कढ़ाई वाले घाघरा सेट तक, वीडियो वास्तव में फैशन के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक दृश्य था। स्टेटमेंट-मेकिंग पारंपरिक आभूषणों को भी देखना न भूलें। शर्मिन सेगल के पेस्टल आउटफिट को क्रिस्टल जड़ित मांग टीका और सिर के किनारे पर झूमर के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने नाक की अंगूठी, स्टेटमेंट अंगूठियां और पारंपरिक झुमके भी पहने थे।

मनीषा कोइराला का ब्लश कलर का एथनिक वियर और बोल्ड मेकअप एक-दूसरे को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। अभिनेत्री ने सिर के किनारे एक झूमर के साथ एक डोरी वाली नाक की अंगूठी और एक जोड़ी स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनी थी। मनीषा की विस्तृत मेहंदी ने निस्संदेह हमारा ध्यान खींचा।

ऋचा चड्ढा ने पेस्टल साड़ी पहनी थी जिसके बॉर्डर पर गहरे लाल गुलाबों की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने साड़ी को प्लेन मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया। ऋचा के आभूषणों में जड़ाऊ चोकर हार, चांदबाली झुमके और लाल चूड़ियों का ढेर शामिल था। जैसे ही उसने अपने बालों को गुलाबों से सजाया, उसके बाल प्राकृतिक लहरों में ढीले हो गए।

सोनाक्षी सिन्हा के काले कुर्ते पर लाल, गुलाबी और हरे रंग के पुष्प प्रिंट थे। कुर्ते की नेकलाइन पर मिरर वर्क था। उन्होंने सिर पर पारदर्शी दुपट्टा पहना था और झूमर और नाक में नथनी के साथ अपने एथनिक लुक को पूरा किया। उनके बोल्ड मेकअप में कोहल युक्त स्मोकी आंखें और गहरा लिप कलर शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *